टीम इंडिया ने दी बड़ी खुशखबरी

ब्रेकिंग न्यूज  ~टीम इंडिया ने दी बड़ी खुशखबरी 😂
  पिछले दिनों इंडिया vs पकिस्तान के मैच में पाकिस्तान को बुरी तरह हराने के बाद टीम इंडिया ने दी बहुत बड़ी खुशखबरी जिससे लोगो का मन बहुत बहुत गद गद था । दोस्तो आपको बता दे उस मैच में विराट ने सबसे कम इनिंग में ही 13000 रन पूरा करने वाले पहले बल्लेबाज बने और कोलंबो के धरती पर खेला गया मैच में विराट ने एक बार फिर से शतक मारकर अपना हर मैच में शतक का रिकॉर्ड उस मैदान पर रखा दोस्तो पिछले चारो मुकाबले में भारत की तरफ से कोहली ने उस मैदान पर शतक बनाए है और एक और रिकॉर्ड बनाया गया सबसे लंबी पाटनरशिप जिसमे विराट उससे पहले अजिंक्या रहाणे के साथ सबसे लंबी पेटनशिप 228 रन की करी थी लेकिन इस मैच में उस रिकॉर्ड को तोड़कर केएल राहुल के साथ कोहली ने ज्यादा रन की पेटनरशिप कर डाली ।
दोस्तो विराट कोहली के लिए यह सिलसिला चलता रहेगा क्योंकि वो क्रिकेट की दुनिया के बेताज बादशाह है । के एल राहुल ने फिर अपनी चोटिल अवस्था से वापसी करते हुए एक अच्छी पारी खेलकर भारत को जीत दिलाने में बहुत मदद की जिसका किसी से तुलना नही की जा सकती है ।

अब बात करते है कैसे भारत के लोगो में खुशी की लहर दौड़ी क्योंकि कुछ दिनो से भारत के खिलाफ पाकिस्तान के प्राइम मिनिस्टर और उसके सो कॉल्ड क्रिकेटरों के द्वारा हमारे भारत देश को ट्रॉल किया जाता था उसका शुद्ध समेत पूरा ट्रॉल किया गया और तो और भारत इतनी बुरी तरह से हराने के बाद 2 प्वाइंट के रनरेट (+4.)के पॉजिटिव रनरेट के साथ टेबल टॉप कर गई अब भारत को श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मुकाबले को जीत कर एशिया कप के फाइनल में जगह बनानी है और भारत के सभी प्लेयर चोटिल होने के बाद फिर से अपने फार्म में आग्ये जिससे लोगो का मन झूम उठा है ।

Post a Comment

Previous Post Next Post