team india को हो सकता है बड़ा नुकसान 🤯

जैसा कि एशिया कप इन दिनों बहुत सुर्खियों में है। पहले एशिया कप पाकिस्तान में ना होने की वजह से सुर्खियों में छाया हुआ था सभी बड़े बड़े दिग्गज क्रिकेटर अपनी राय दे रहे थे की उनका एशिया कप का मैच पाकिस्तान में ही होना चाहिए । लेकीन जय शाह के नेतृत्व में टीम इंडिया को वहा जाना मंजूर नही था क्योंकि वो हमारे स्टार प्लेयरो के लिए खतरों से कम नही होता इसीलिए bcci के जय शाह की अध्यक्षता में टीम इंडिया का सारा मैच श्रीलंका और इंडिया में कराने का प्रावधान रखा गया जिससे पाकिस्तानी टीमों पर एशिया कप जीत कर अपनी इज्जत बचाने और भारत से बदला लेने की होड़ लग गई  है ।
          
सुपर 4 में पहुंचे पाकिस्तान , भारत , श्रीलंका और बांग्लादेश में पाकिस्तान अपनी गेंद को लेकर बहुत ज्यादा मजबूत दिखाई दे रही है । पहले पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 39.3 ओवरों में 3 विकेट को खोकर 194 रन बनाकर बड़ी जीत हासिल की और सुपर 4 में टेबल टॉप की और उसके बाद श्रीलंका ने बांग्लादेश को 21 रन से हराकर दूसरे स्थान पर मौजूद थे । अब कैसे भी करके टीम इंडिया को टेबल टॉप करने के लिए पाकिस्तान को हराना जरूरी है । 
दोस्तो 10 सितंबर को इंडिया और पाकिस्तान के बीच आर.परदेशम कोलंबो में मैच खेला गया जिसमें पाकिस्तान ने टॉस जीत कर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया । जिसमे इंडिया के ओपनर बल्लेबाजों ने ताबरतोर बल्लेबाजी करते हुआ बड़ी अच्छी शुरुवात दिलाई और अपने सभी फैंस का भी दिल जीत लिया लेकिन दुर्भागपूर्ण बस रोहित शर्मा अपना अर्धशतक बनाकर आउट हो गए और उसके बाद शुबमन गिल भी अर्धशतक बनाकर आउट हो गए क्रीज पर विराट कोहली और के राहुल ने बैटिंग करने के बाद 147 रन बनाए 2 विकेट के नुकसान पर । और उसके बाद बारिश पहने लगी जिससे देखते हुए अंपायर ने दूसरे दिन रिजर्व डे में कराने के लिए अर्गसर हुए  और अगर आज का मौसम भी खराब रहा तो इंडिया और पाकिस्तान के मैच को टाई करना परेगा जिससे पाकिस्तान और इंडिया को 1-1 प्वाइंट मिलेंगे लेकिन इससे इंडिया को एक बड़ा नुकसान होगा जबकि एक मैच पहले ही जीतने के बाद पाकिस्तान अपनी फाइनल में जगह पक्की करने की और अग्रसर हो जाएगी । इसीलिए आज का मैच इंडिया के लिए होना और जितना जरूरी है ।

दोस्तो आपके इतने पढ़ने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद । । भगवान से कामना करता हु की आज का मैच इंडिया जीत जाए ।🙏

Post a Comment

Previous Post Next Post